उन्हैल-दिनांक-10.09.2017, 2 फटाफट समाचार ,पढे जरूर

0
22

1-आल इंडिया जैन माइनोरिटी फेडरेशन की बैठक 

|Mpnews24|आल इंडिया जैन माइनोरिटी फेडरेशन की बैठक शनिवार को नई दिल्ली के महाराश्ट्र सदन मे राश्ट्रीय अध्यक्ष ललीता गांधी, राश्ट्रीय महामंत्री संदिप भण्डारी, कर्नाटक सरकार के स्टेट माइनोरिटी कमीशन के सदस्य महेंद्र जैन, राजस्थान सरकार के स्टेट माइनोरिटी कमिशन के सदस्य दिनेष जैन की अध्यक्षता मे आयोजित की गइ। जिसमे मध्यप्रदेष सहित 13 राज्य से फेडरेशन के प्रतिनीधी षामिल हुये।
आल इंडिया जैन माइनोरिटी फेडरेशन मे सरवानु मती से उमेष जैन उन्हैल को संगठन का मंध्यष्प्रदेश का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया गया। अल्प संख्यक का दर्जा प्राप्त होने के बाद गत तीन वर्शो से षासन की योजनाओ का लाभ जैन समाज के प्रत्येक वर्ग को स्विधा का लाभ दिलाने का कार्य इस संगठन के माध्यम से किया जा रहा है। जिसमे गत तीन वर्शो से छात्र छात्राओ को स्कालरषीप, महिलाओ को स्व रोजगार लोन, युवाओ को को बिजनेस लोन दिलाया गया है। कें्रद सरकार के अल्प संख्यक मंत्रालय द्वारा तिर्थ सुरक्षा मंदिरो, उपाश्रयो के जीर्णोद्धार आदि कई प्रकार के अनुदान भी दिलवाए गए है। नव युक्त प्रदेष अध्यक्ष जैन नचरत्न परिवार के प्रदेष महासचिव भी है। यह जानकारी नवरत्न परिवार के सचिव अष्विन जैन वागरेचा ने दि।
फोटो उमेष जैन।
फोटो बेठक के अवसर का।

2-दो दिन से ट्राला फसा हुआ

|Mpnews24| उज्जैन रोड़ पर 1 किलोमिटर दुर स्थित पेट्रोल पंप पर ट्राला चालक अपने वाहन को पलटाने के लिए वाहन अंदर ले गया। जमिन धसने से ट्राला वही पर फस गया। गत दो दिन से ट्राला फसा हुआ है।
फोटो वाटस एपप र भेंजे गए।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY