खाचरौद

खाचरौद में मोदी बम के धमाके से कई लोग हुए खुश

खाचरौद । Mpnews 24 | प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 500 एवं 1000 के नोट को बंद करने कीघोषणा के बाद नगर में चारों ओर चर्चाओं का दौर गरम हो गया हैं। प्रत्येक चौराहो पर 9 नवम्बर को नागरिक इसी विषय पर चर्चा हुई। मोदी के इस फैसले की नगर में चारो ओर सराहना की गई। नागरिकों को इस फैसले के कारण परेशानियों का भी सामना करना पड़ा।

नागरिक हुए परेशान

रात्रि में की गई उक्त घोषणा के बाद 9 नवम्बर को नगर के व्यापारियों द्वारा 500 एवं 1000 के नोट ग्राहकों से नहीं लिये गये। कारण ग्रामीण क्षैत्र से आने वाले नागरिकों को बिना सामान लिये ही पुनः लौटना पड़ा। कारण उन्हें परेशानियों का सामना तो करना पड़ा ही साथ ही नगर के प्रमुख बाजारों में भी आज सन्नाटा पसरा रहा।

यहां पर हुई कहासूनी

पैट्रोल भराने जाने वाले नागरिकों एवं वहां के कर्मचारियों में भी खुल्ले रूपयों को लेकर कहासुनी हुई। नगर के समस्त पैट्रोल पंप संचालको का एक मत में यहीं कहना था कि हमारे पास जब तक खुल्ले रूपये थे तब तक हमारे द्वारा प्रत्येक नागरिक को खुल्ले रूपये दिये गये परंतु अब हमारे पास भी खुल्ले रूपये खत्म हो गये हैं इसलिए हम खुल्ले रूपये नहीं दे सकते। नगर के प्रबुद्धजनों द्वारा नरेन्द्र मोदी के इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा गया कि इससे देश में भ्रष्टाचार घटेगा एवं काला धन बाहर होगा।

Featured