भावुक पीएम नरेंद्र मोदी ने शेयर किया ऐसा वीडियो जब वे कार्यकर्ता के रूप में अटल से मिले

0
129

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनके घर जाकर बधाई दी. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह संग मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के परिवार के सदस्यों से भी भेंट की. वाजपेयी आज 92 साल के हो गए और वह पिछले कुछ सालों से बीमार हैं.

पीएम मोदी ने वाजपेयी के 92वें जन्मदिन पर बधाई देते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न प्राप्तकर्ता अटल जी देश को नई ऊचाईयों तक लेकर गए जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता.

पीएम मोदी ने कहा कि वाजपेयी ने आधुनिकीकरण और देश की परमाणु शक्ति को बढ़ाकर देश को मजबूत किया है. पीएम ने वाजपेयी के साथ काम करने वाले दिनों को याद करते हुए कहा कि सभी पदों और जिम्मेदारियों का सही से निर्वाह करते हुए अटल जी सभी के लिए एक आदर्श रहे.

इस मौके पर पीएम मोदी ने एक पुरानी वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह अटल बिहारी वाजपेयी के गले मिलते दिख रहे हैं. उन्होंने इस पर लिखा कि एक कार्यकर्ता से मिलकर अटल जी ने क्या किया. अटल जी की सादगी और उनकी गर्मजोशी के हम सभी कायल हैं.

पीएम मोदी ने कहा, मेरी आंखों के सामने कई स्मृतियां उभर आती हैं. आप खुद ही देख सकते हैं कि कैसे एक छोटा पार्टी कार्यकर्ता भी अटलजी का स्नेह पाता रहा.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY