नागदा- विवाद पर लगा विराम ,केमिकल कर्मचारी संघ की नए चुनाव कराने पर बनी सहमति

0
164

Nagda | Mpnews24 | कुछ समय पहले हिन्द मजदूर सभा से संबंध युनियन केमिकल कर्मचारी संघ नागदा के चुनाव को लेकर एक नया बखेड़ा बड़ा हो गया था। एक गुट ने बाले बाले चुनाव कराकर युनियन पर एक तरह से कब्जा जमा लिया था। जिसको लेकर कानूनी दावपेच भी खेले गए। परिणाम स्वरूप यह विवाद पंजीयक तक शिकायत के रूप में पहुंच गया था। परिणाम स्वरूप मामले के निराकरण को लेकर 6 जनवरी 2017 का समय निर्धारित किया गया था। इस दौरान द्विवार्षिक चुनाव को लेकर इंदौर में हुई सुनवाई के दौरान श्री पाठक पंजीयक व्यवसायिक संघ मध्यप्रदेश द्वारा अपेक्षित किए जाने पर उभय पक्षो में उनके मध्य विद्यमान चुनाव विवाद समाप्त कर 31 मार्च 2017 के पूर्व नए चुनाव करवाने के लिए अपनी सहमति प्रकट की है।

प्रेस के माध्यम से दी जानकारी

यह जानकारी केमिकल कर्मचारी संघ नागदा के महामंत्री जगमालसिंह राठौर ने अपने जारी प्रेस बयान के माध्यम से दी है। श्री राठौर ने बताया कि अब उक्त यूनियन के पदाधिकारियों एवं प्रबंधकारिणी समिति के सदस्यों के चुनाव वर्ष 2017 के सदस्य बनने वाले श्रमिक द्वारा 31 मार्च के पूर्व पंजीयक महोदय व सहायक श्रम आयुक्त उज्जैन की देखरेख एवं मार्गदर्शन में किए जाएगे।

सदस्य बनने की अपील

केमिकल कर्मचारी संघ के महामंत्री जगमालङ्क्षसह राठौर ने यहां के उद्योग में कार्यरत श्रमिकों से संघ के सदस्य बनने की अपील की है साथ ही यह भी कहा है कि सदस्यगण पंसद के पदाधिकारियों एवं प्रबंधकारिणी समिति के सदस्यों का चुनाव करे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY