नागदा-गाय से भरे ट्रक चालक के साथ हुई मारपीट के 8 दिन बाद तलाब से मिला शव, पुलिस की जांच शुरू

0
546

Nagda|Mpnews24| गुरूवार की सुबह तालाब किनारे एक व्यक्ति के शव पड़े रहने की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस ने मौका स्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को बरामत कर अन्त्यपरिक्षण हेतु उज्जैन भेजा था। मृतक की पहचान ट्रक चालक के रूप में हुई हे। हांलाकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि उक्त युवक की मृत्यु हुई है अथवा उसकी हत्या की गई है।

यहां मिला था शव

गुरूवार की सुबह रूद्राक्ष होटल के पीछे तलाब के किनारे एक युवक का शव पड़े होने की सूचना से क्षेत्र में हडक़म्प की स्थिति निर्मित हो गई थी। बाद में पुलिस को इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका स्थल पर पहुंचकर पंचनामा कार्यवाही को अंजाम दिया था। तथा इस बात का पता चलाने की कोशिश कीथी कि उक्त शव किसका है। बाद में पहचान होने पर मृतक भरत पिता भगवान दास निवासी गांव मोड़ी तहसील नसीराबाद जिला अजमेर राजस्थान के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक को अन्त्यपरिक्षण के लिए उज्जैन भेजा है। शॉट पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा होगा कि युवक की हत्या हुई है या पानी में डुबने से मौत ।

इनका कहना

तालाब किनारे मिले शव की पहचान राजस्थान निवासी भरत ड्रायवर के रूप में हुई है। शव को पीएम के लिए उज्जैन भेजा है। शॉट पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 2 फरवरी को हुई मारपीट के मामले में भी जांच की जा रही है।
                                                                                                 अजय वर्मा
                                                                                           मंडी थाना प्रभारी, नागदा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY