नागदा – हाली की तरह काम करने का वादा करने वाले जनप्रतिनिधि...

नागदा – हाली की तरह काम करने का वादा करने वाले जनप्रतिनिधि को जनता ने चांदी का मुकुट पहनाकर बनाया महाराजा

271
SHARE

Nagda|Mpnews24| मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की मंशा के अनुरूप नागदा नगर पालिका परिषद् के द्वारा शहर में किए जा रहे है विकास कार्यो तथा शासन की विभिन्न योजनाओं पर जमीनी स्तर पर फलीभूत किया जा रहा है। बुधवार को पाल्यारोड स्थित चौराहे पर वार्ड क्रं 16 में 93.00 लाख रूपए की लागत से निर्मित सीमेट क्राकीट रोड़ के लोकापर्ण कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि भाजपा के जिला अध्यक्ष श्याम बंसल ने नगर पालिका अध्यक्ष  एवं पदाधिकारियों की काफी सराहना की। उन्होने कहा कि अध्यक्ष मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की मंशा के अनुरूप विकास कार्यो को गति दे रहे है साथ ही पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सपनों को साकार करते हुए समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति की सेवा के कार्य को भी बहखुबी अंजाम दे रहे है । आयोजन स्थल पर हितग्राहीमूलक योजनाओं के 1295 हितग्राहियों अधिकार पत्र भी दिए।

चांदी का मुकुट पहनाया

यहां विधायक श्री शेखावत एवं नपा अध्यक्ष का सम्मान भी किया गया तथा दोनों ही पदाधिकारियों को चांदी के मुकुट पहनाए गए। कार्यक्रम की अध्यक्षता  ने की। अन्य अतिथियों में तेजबहादुरसिंह चौहान ,धर्मेष जायसवाल एवं अशोक मावर , राकेश यादव , शोभा गोपाल यादव सहित समस्त पार्षदगण प्रमुख रूप से मंचासीन थे।

एक वर्ष में बन जाएगा नागदा सपनों का शहर

इस मौके पर विधायक दिलीपसिंह शेखावत ने भी अपने सम्बोधन के माध्यम से नपा अध्यक्ष की काफी सराहना की तथा कहा कि नपा हर क्षेत्र में बड़ चढक़र कर भाग ले रही है। तथा विकास कार्र्यों के साथ गरीब दुखी: दरीद्र्र के आंसु पोंछने का काम भी नपा अध्यक्ष के द्वारा किया जा रहा है। उन्होने कहा कि एक वर्ष में नागदा शहर एक सुंदर ,स्वस्थ एवं सपनों का शहर बन जाएगा क्योंकि जिस गति से विकास कार्य हो रहे है वह किसी से छुपे हुए नहीं है। यहां उन्होने मुख्यमंत्री कन्यादान योजनान्तर्गत के होने वाले सर्वसमाज सामुहिक विवाह सम्मेलन का न्योता भी नागरिकों को दिया। सामुहिक विवाह का आयोजन 29 अप्रैल को होगा।

समस्याओं का किया समाधान

आयोजन में मौजूद वार्ड के नागरिको को सम्बोधित करते हुए नपा अध्यक्ष श्री मालवीय ने कहा कि 03 जनवरी से 15 जनवरी तक नगर में उदय अभियान में जो भी समस्या उनमे सामने आई थी। उन सब समस्या का समाधान मेरे द्वारा वार्ड वार्ड में जाकर किया जा रहा हैं तथा मौके पर समस्त अधिकारीयों की टीम के साथ जाकर समस्याओं के समाधान की प्रकिया को अपना रहे है।  ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत कुल 3352 हितग्राहियों को चिहिन्त किया गया हैं जिन्हें 1.50 लाख से 2.50 लाख की राशि प्रदान की जाएगी। जिसमें से 300 हितग्राहियों को अधिकार पत्र दिए गए है। वहीं बायपास स्थित भूरिया कॉलोनी के पास कुल 2500 मकान बनाने का कार्य नगर पालिका नागदा द्वारा कराया जाएगा। जिसमें प्रथम फैस में 500 मकान बनाए जावेगेंं।

इन्होने भी किया सम्बोधित

कार्यक्रम को नपा उपाध्यक्ष सज्जनसिंह शेखावत ,मंडल अध्यक्ष राजेश धाकड़ , महेष व्यास एवं सांसद प्रतिनिधि रामसिंह शेखावत ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन लोक निर्माण समिति के सभापति हरीष अग्रवाल ने किया एवं आभार वार्ड पार्शद आशीष वोरा ने माना।

ये थे मौजूद

कार्यक्रम में मुख्य रूप से विजय पोरवाल ,उशा गुर्जर ,प्रेमलता मकवाना ,रेखा मालवीय ,अर्चना वर्मा ,सुप्यार देवी ,हेमलता बागड़ी ,साधना जैन , पंकज माखरिया ,ओपी गेहलोत ,सुनील साहनी ,निवास स्वामी ,कमल शर्मा ,सोहन जोशी ,रामेश्वर कोटवार ,मनीश गेहलोत ,अंकित कांकरिया ,गंगाराम चौहान ,राजेश गर्ग ,पंकज नामदेव ,मांगीलाल जटिया आदि मौजूद थे।