नागदा-मोबाईल के छोटे से झगडे में कर दी उसने महिला की हत्या,...

नागदा-मोबाईल के छोटे से झगडे में कर दी उसने महिला की हत्या, सुलझी गुत्थी

727
SHARE

Nagda|mpnews24| करीब दो माह पहले पाल्यागांव क्षेत्र में हुई एक महिला की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उक्त आरोपी को रतलाम पुलिस ने शंका में गिरफ्तार कर नागदा पुलिस के हवाले किया था। यहां पुलिस पुछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुल्म स्वीकार किया है।

यह था घटनाक्रम

3 दिसंबर को केदारबाई पति रामसिंह उम्र 40 वर्ष घर से गायब हो गई थी। 8 दिन बाद उसी क्षेत्र में कन्हैयालाल के निर्माणधीन मकान के सेफ्टी टैंक में महिला का शव मिला था। पुलिस ने मर्ग काम कर जांच में लिया था तब से ही पुलिस आरोपी की तलाश में थी। घटना के बाद से ही उसी क्षेत्र का निवासी आनंद पिता कैलाश मेसु जाति सफाईकर्मी भी गायब था। रतलाम ओद्योगिक थाना क्षेत्र की पुलिस ने शंका के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर नागदा पुलिस को सूचना दी। पुलिस द्वारा बुधवार की रात को पुलिस ने रतलाम से लाकर आरोपी से पुछताछ की और उसने महिला की हत्या करना कबुल किया है। आरोपी ने बताया की उसने मृतक के पति रामसिंह का मोबाईल ले लिया था। केदारबाई मोबाईल लेने उसके घर गई तो आरोपी आनंद घर पर शराब पी रहा था। मोबाईल लेने के मामले में दोनो की झड़प हुई तो आरोपी ने महिला के सिर पर ईंट से वार किया जिससे वह गिर गई कुछ देर बाद उसकी मृत्यु हो गई। आरोपी ने उसे वहां से उठाकर निर्माणधीन सेफ्टी टैंक में शव को फैक दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया आरोपी को न्यायालय में पेश कर रिमांड मांगेगी। पुछताछ के दौरान मामले का पूरी तरह खुलासा हो सकेगा।

इनका कहना….

दिसंबर में हुई महिला की हत्या के मामले में आरोपी आनंद पिता कैलाश मेसु को गिरफ्तार किया है। न्यायालय मे पेश करने के बाद रिमांड मांगा जाएगा। पुछताछ के बाद पुरे मामले का खुलासा हो सकेगा।
                                                                                                          अजय वर्मा
                                                                                                    थाना प्रभारी मंडी, नागदा