नागदा की युवा तरूणाई बोली, ईंट का जवाब हमने दिया पत्थर से

नागदा की युवा तरूणाई बोली, ईंट का जवाब हमने दिया पत्थर से

172
SHARE

Nagda | Mpnew24| September 29 । आतंकवादी धटना का मूंहतोड़ जवाब भारतीय सेना के द्धारा देने पर नागदा शहर की युवा तरूणाई झूम उठी। युवा सडक़ों पर उतरे और तिरंगा लहराया। पूरे शहर में राष्टप्रेम का जज्बा देखने को मिला। विशेषकर युवाओं में देशप्रेम परवान चढ़ा।
इस मौके पर जमकर आतिशबाजी भी हुई । भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बस स्टेण्ड पर गुरूवार शाम को हाथों में तिरंगा थाम कर पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की।युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष संदीप व्यास एवं भवानीसिंह देवडा ने इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। शहर के मुख्य मागों से युवाओं की टोलियों भी जश्र नारेबाजी के साथ निकली।

युवा बोले हमारा जवाब देख लिया

युवा बोले पाकिस्तान को मूंहतोड़ जवाब दे दिया है। इस प्रकार के कदम से देश का कद बढ़ा है। इस मौके पर त्रिलोक प्रजापत, राहुल वर्रा, गोपाल भाणेज, अनिल जैन, राहुल जैन, चेतन पाटीदार कपिल सेनी, रितेश तिवारी अंकित टाक, दिलीप राजपुरोहित, यशवंत सिसौदिया, मनीश वर्मा, रूपम ठाकुर, सिद्धार्थसिंह सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

भारतीय सैनिको की बहादुरी का जश्न

उरी हमले का भारतीय कमांडो द्वारा दिया गया मुँहतोड जवाब का जश्न एगोशदीप स्कूल में भी मनाया गया। इस खुशी के मौके सभी ने एक दूसरे को बधाई दी और विद्यार्थियो ने देश की शान को ऐसे ही बनाए रखने का प्रण लिया। भारत की विजय सभी विद्यार्थियो के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही थी। इस अवसर पर एगोशदीप का समस्त स्टाफ उपस्थित था।