नागदा- सूरमंदिर मोबाईल चोरी काण्ड का चोर ट्रांजीस्ट रिमाण्ड पर शीघ्र ही...

नागदा- सूरमंदिर मोबाईल चोरी काण्ड का चोर ट्रांजीस्ट रिमाण्ड पर शीघ्र ही नागदा आ रहा है

164
SHARE

Nagda|mpnews24|जनचर्चा ऐसी है कि थाना प्रभारी अजय वर्मा शीघ्र अति शीघ्र चोर को ट्रांजीस्ट रिमाण्ड पर लेकर नागदा पहुचने वाले है और किसी भी क्षण चोरी का खुलासा हो सकता है जिला पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर की पदभार ग्रहण करने के बाद यह उज्जैन के साथ यह दुसरी बड़ी सफलता होगी।

नागदा के आला अधिकारीयों के पास कोई जानकारी नही

बहुचर्चित सूरमंदिर मोबाईल चोरी काण्ड को लेकर नागदा आये जिला पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर द्वारा पत्रकारों को बताया गया कि पुलिस प्रशासन की जानकारी को लेकर सीएसपी नागदा या जिला पूलिस अधीक्षक ही अधीकृत है लेकिन मजे की बात तो यह है कि लगातार जानकारीया नागदा थाने से लिंक हो रही है। वह भी थाना प्रभारी अजय वर्मा के नाम से लिंक हो रही हे। लेंकिन नगर पुलिस अधीक्षक मानसिह परमार से एमपीन्यूज24 से चर्चा के दौरान बताया की उनके पास चोरी के संबध में और चोर को ट्रांजीस्ट रिमाण्ड पर लाने के संबध में किसी प्रकार की जानकारी पुलिस प्रशासन के पास नही है।

धड़ल्ले से हो रही है जानकारी लिंक

बडे आश्र्चय का विषय है कि जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश को उनके मातहत थाने के अधिकारी ही नही मान रहे है। और धडल्ले से सारी जानकारी लिंक कर रहे है। जबकि जिला पुलिस उपअधीक्षक राजेश सहाय द्वारा एमपीन्यूज24 को चर्चा कि द्वारा बताया कि जानकारी को लिंक करना प्रोफेशन के नियमों के विपरित है।