नागदा-गांव गोढड़ा में हुई भविष्यवाणी,बडे नेता की दुर्घटना में होगी मौत...

नागदा-गांव गोढड़ा में हुई भविष्यवाणी,बडे नेता की दुर्घटना में होगी मौत ,इस वर्ष राजनीति में मचेगी हलचल

2392
SHARE

Nagda|Mpnews24| हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी खाचरौद के समीपस्थ गांव गोढडा स्थित भैंसासरी माताजी के दरबार में वर्ष भर की भविष्यवाणी हुई। यहां होने वाली भविष्यवाणी को सुनने के लिए हजारो की संख्या में श्रृध्दालुओं की भीड मलेनी नदी के तट पर जमा थी।

यह हुई भविष्यवाणी

भैंसासरी माताजी के मलेनी नदी के बीच बने चबुतरे पर पण्डया नागुलालजी ने वर्ष भर में होने वाले घटनाक्रम की भविष्यवाणी की। साथ ही बोवनी के मुर्हूत भी बनाए।इस वर्ष राजनीति में मचेगी हलचल
बडे नेता की दुर्घटना में होगी मौत , लहसन के भाव में आएगी तेजी ,इस वर्ष दूसरे आसाढ से बोवनी प्रारंभ करने की बात कहीं। फसलों में सोयाबीन ,कपास, र्मिच ,गेहॅूू, चना ,लहसून का उत्पादन खूब होगा। वहीं खेत में हल चलाने का मुर्हूत बताते हुए कहा कि चैत्र सुदी 13 तडके 4 से सुबह 7:30 बजे तक रहेगा। इसके अलावा पण्डया जी ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि इस वर्ष दुर्घटनाए अधिक होगी। तीन बार भूकम्प होगा। धान के भाव में तेजी रहेगी। भादौ मास में तेज बारिश होगी। मावठे के साथ ओला वृष्टि होगी। आय के अनुसार खर्च करना होगा। फसलो का उत्पादन अधिक होगा। लहसून के भाव में तेजी होगी। एक खंड वर्षा नहीं होने से सूखा रहेगा। महावीर का अभिषेक करने से बिमारियों के प्रकोप से बचा जा सकेगा।

यह थे उपस्थित

सांसद चिंतामण मालवीय, विधायक दिलीपसिंह शेखावत, पारस सकलेचा, पूर्व विधायक दिलीप गुर्जर, आलोट जनपद अध्यक्ष कालूसिंह पंवार, आलोट विधायक जितेन्द्र गेहलोत, जावरा नपा अध्यक्ष अनिल दसेड आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे। भविष्यवाणी सुनने के लिए महाराष्ट, उज्जैन आदि के भी श्रृध्दालु भविष्यवाणी सुनने के लिए आए हुए थे।