नागदा-व्यापारी संघ की रंगारंग महागैर निकलेगी 17 को,16 को निकलेगी वाहन रैली...

नागदा-व्यापारी संघ की रंगारंग महागैर निकलेगी 17 को,16 को निकलेगी वाहन रैली आदिवासी ,राजस्थानी, लोक नृत्य के कलाकार होगे शामिल

69
SHARE

Nagda|Mpnews24| शहर के सभी सामाजिक व्यापारी राजनैतिक संगठनों के सहयोग से किराना व्यापारी संघ की अगुवाई में रंग पंचमी पर निकलने वाली रंगारंग महागैर कल शुक्रवार सुबह 10 बजे कृषि उपज मंडी प्रागंण से निकाली जाएगी। यह जानकारी संघ अध्यक्ष घनश्याम राठी व किशोर सेठिया ने देते हुए बताया कि रंगारंग महागैर में ऊॅट, घोड़ा सवारी, आदिवासी, राजस्थानी ,लोक नृत्य के कलाकार भी शामिल होगे। जो टोलियॉ नृत्य करते हुए इस रंगारंग गैर को आकर्षण प्रदान करेगे । वहीं आकर्षक स्वांग रचे युवाओं की टोलियां भी इस गैर में शामिल रहेगी। आज शाम को निकलने वाली महागैर को सफल बनाने के लिए शहर में वाहन रैली निकाली जाएगी जो बस स्टेण्ड से प्रारंभ होकर प्रमुख मार्गो से गुजरेगी। वहीं पंचमी की गैर को भव्यता प्रदान करने के लिए शहर के आमजनों को इस आयोजन में सम्मिलित होने के लिए पीले चावल व आमंत्रण पत्र के माध्यम से मनोहार कर रहे है।

संचालन समिति का किया गठन

निकलने वाली गैर के सफल संचालन को लेकर एक संचालन समिति बनाई गई है जिसमें दस सदस्यों के शामिल किया गया है सिजमें गोपाल सलूजा, जगदीश मेहता, कमलेश नागदा, मुकेश कोचर, आशीष जैन,बाबुलाल अरोड़ा,शिवनारायण सोलंकी, पंकज नामदेव, निर्मल जोशी, राजकुमार मेहता प्रमुख रूप से शामिल है। इधर संघ संरक्षक मनोज राठी के नेतृत्व में आमजन को गैर में शामिल होने के निमंत्रण दिए जा रहे है तथा इस आयोजन में सम्मिलित होने वाले को टीशर्ट ,टोपी, मुखोटा नि:शुल्क रूप से किराना व्यापारी संघ वितरित किया।

स्वल्पाहार भी दिया जाएगा

17 मार्च को सुबह 10 बजे महागैर प्रारंभ होने के पूर्व मंडी समिति प्रागंण में गैर में शामिल होने वाले आमजन के लिए स्वल्पाहार की व्यवस्था भी की गई है। उक्त आयोजन को सफल बनाने का अनुरोध गोविंद मोहता, नंदकिशोर पोरवाल, बंशीलाल राठी, मनोज राठी, शरण गर्ग, रमेश जैन, सुरेन्द्र कांकरिया, श्याम पोरवाल, महेन्द्र राठौड, ओमप्रकाश तंवर, टीटी पोरवाल, प्रशांत राठी, किरण पोरवाल, बाबुलाल धनोतिया, रमेशचन्द्र पाल, देवेन्द्र सेन, पंकज सेठिया आदि ने की है।