नागदा-महिदपुर रोड उत्क्रष्ठ रोड विवादों में 102 फिट पुरी रोड अतिक्रमण हटाकर बनाने की मांग

0
146

Nagda|MPnews24|नागदा बस स्टेण्ड से महिदपुर रोड बायपास तक ईमानदारी से अतिक्रमण हटाया जाये तो नगर की पार्किंग की समस्या का समाधान हो सकता है परंतु अतिक्रमण कर्ताओं से लाभशुभ कर सिर्फ 20 मीटर रोड का निर्माण ही किया जा रहा है जबकि उक्त रोड लोक निर्माण विभाग की पुरानी रोड है जो 102 फीट है जिस पर लगभग 60 फीट अतिक्रमण है।

अपना अपना अतिक्रमण बचाने में लगे

यह आरोप लगाते हुए बहुजन समाज पार्टी विधानसभा प्रभारी कालुराम राठौर ने कहां है कि दोनों दल भाजपा-कांग्रेस के लोग अपना-अपना अतिक्रमण बचाने के मामले को लेकर एक है। जो नगर की बढती आबादी की चिंता नहीं कर रहे है और तत्कालीक लाभ पर उनका विशेष ध्यान है। आज पुरे नगर में पार्किंग की कहीं व्यवस्था नहीं है इस रोड पर दोनों साईड करीब 20-20 फीट का पार्किंग की व्यवस्था हो सकती है परंतु अपने लोगों को बचाने की खातिर पूर्ण अतिक्रमण नहीं हटाया जा रहा है जबकि पुरे प्रदेश में हरिजन व दलित बस्तियों को बिना किसी उचित कार्यवाही व पुनर्वास के हटाया जा रहा है परंतु नागदा नगर में दोहरा रवैया अपनाया जा रहा है।

अतिक्रमणकर्ताओं ने ही करवाया अतिक्रमण चिन्हित

श्री राठौर ने कहां है कि नगर पालिका नागदा द्वारा अतिक्रमणकर्ताओं द्वारा स्वंय बताये गये अतिक्रमण को लिखकर चिन्हित किया गया है जबकि नगर पालिका को चाहिये कि उनके मकानों, प्लाॅटों के दस्तावेज देखें और उसके बाद अतिक्रमण चिन्हित किया जाना चाहिये। महिदपुर रोड में 5000 से 10000 रूपये के बीच में मैन रोड की भूमि का मुल्य है जो लाखों करोडों रूपये बनती है। अतिक्रमणकर्ताओं द्वारा एक ग्रुप बनाकर एक विशेष पैकेज राजनैताओं को आॅफर किया गया है जिसके कारण ही उनके अतिक्रमण बचाने के प्रयास किये जा रहे है।
श्री राठौर ने दोनों दलों भाजपा-कांग्रेस से अनुरोध किया है कि नगर हित में 104 फीट रोड का ही सम्पूर्ण अतिक्रमण हटाया जाये और पार्किंग की व्यवस्था की जाये।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY