Featured नागदा

नागदा -नगर पालिका के गलियारो से

Nagda|Mpnews24|सूत्रों द्वारा ज्ञात है कि नगर पालिका परिषद द्वारा अपने विभिन्न मेलो एवं कार्यक्रमों को लेकर संयुक्त संचालक द्वारा नागदा नगद ईनाम दिये जाने एवं नगदी राशि दिये जाने पर फटकार लगाई है। सूत्रों की माने तो एक चेतावनी भरा पत्र भी नगर पालिका परिषद नागदा को प्राप्त हुआ है।

नागदा में सी.एम.ओ. आना नही चाहते

नगर पालिका परिषद की दादागिरी व गैर कानूनी कार्यो के चलते कोई भी सी.एमयओ नागदा नगर पालिका की और रूख करना नही चाहता है, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नव नियुक्त सी.एम.ओ द्वारा भी नागदा नगर पालिका में पदभार ग्रहण करने से मना बोल दिया है। वही वर्तमान में पदस्थ तहसीलदार द्वारा भी कार्य करने में असमर्थता बता दी है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी द्वारा

सूत्रों से प्राप्त जानकारी द्वारा तहसील सिसोदिया द्वारा अध्यक्ष के बुलाये जाने पर अनके कक्ष में अध्यक्ष के बुलाये जाने पर अनके कक्ष में जाने से मना बोलते हुए असमर्थता व्यक्त की है। बताया जाता है कि इस व्यवहार से तहसीलदार महोदय हतप्रभ रह गये थे।

कुछ शरारती तत्वों द्वारा न.पा. परिषद में

कुछ शरारती तत्वों द्वारा न.पा. परिषद में कबड्डी व क्रिकेट तथा अन्य प्रतियोगिताए कराने की 124(ख) के अन्र्तगत शासन से स्वीकृती के पत्र का हवाला दिया जा रहा है।लेकिन पत्र कि भाषा में ऐसा कुछ भी नही लिखा है, जो कि नगर पालिका अधिनियम के अतिरिक्त हो । मंत्रालय द्वारा ऐसा पत्र देकर चलता बना कर दिया, लेकिन पत्र में कही भी वित्तिय स्वीकृती नही दी गई । उसके चलते गजट नोटिफिकेशन के अनुसार दी व्यय की सीमा निर्धारित है।