नागदा-पिपलिया मोलू के पास हुआ हादसा, ट्राली पलटने से 22 लोग हुऐ घायल

0
771

Nagda|Mpnews24|नागदा उन्हेल के समीप गाव पिपलिया मोलू के पास नागदा उज्जैन बायपास पर बाईक चालक को बचाने के चक्कर में ट्राली अचानक असंतुलित हो कर संडक के किनारे पलट गई जिससे उसमें सवार महिला , पुरूष एवं छोटे छोटे बच्चों सहित 22 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये ।

यह है मामला

बताया जाता है कि टेक्टर ट्रालर सवार पुरा परिवार खरसौदकला के निवासी थे। ओर वह अपने घर की मान उतारने पिपलोदा के समीप किसी देव स्थल स्थान पर आये थे। वह अपनी मान की पूरी रस्म करके पुनः पिपलोदा से अपने गांव खरसौदकला जा रहे थे तभी पिपलिया मोलू के पास बायपास पर आचनक तेज गति से आ रहे मोटर साईकल सवार को बचाने के चक्कर में टेक्टर ट्राली के ड्रायवर ने ट्राली को दुसरी तरफ घूमाया जिससे की ट्राली अचानक असंतुलित हो कर रोड के किनारे गढ्ढें की तरफ पलट गई जिससे ट्रेक्टर ट्राली में सवार एक ही परिवार के 22 लोग को को गंभीर चोटे आई । ग्रामिणों के मदद से ट्राली के नीचे दबे लोगो को बाहर निकाला गया । उक्त जानकारी हमारे पाठक सलीम खान द्वारा दी गई

पुलिस भी पहुची मौके पर

तत्काल सूचना मिलते ही नागदा एवं उन्हेल पुलिस द्वारा मौके पर पहुच कर सभी घायलो को नागदा शासकिय हाॅस्पीटल पहुचा गया। तथा गंभीर रूप से घायलों को तुरन्त प्राथमिक चिकित्सा देकर जिला हाॅस्पीटल भेजा गया तथा मौके पर बाईक चालको एवं ट्राली को जप्त कर मामला जाच में लिया ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY