Featured नागदा

नागदा-रोटरी क्लब ने किया शिक्षकों को नेशनल बिल्डर अवार्ड से सम्मानित

Nagda|Mpnews24|रोटरी क्लब,नागदा द्वारा शासकीय विद्यालयों में अध्यापनरत छ: शिक्षकों को ’नेशनल बिल्डर अवार्ड’ से रूद्राक्ष पैलेस के सभागृह में एक गरिमामयी समारोह आयोजित कर सम्मानित किया गया। सभी सम्मानित शिक्षकों को उन्हीं के विद्यालय के विद्यार्थियों ने ही चयनित किया था, उसी आधार पर शिक्षकों को सम्मानित किया। कार्यक्रम में वरिष्ठ रोटेरियन संजय श्रीवास्तव, एसएम नायर, अध्यक्ष उदय कुंटे, सचिव दिनेश दवे सहित क्लब के पूर्व अध्यक्ष एवं अन्य सदस्य परिवार सहित समारोह में मौजूद थे।नागदा जं. निप्र। रोटरी क्लब,नागदा द्वारा शासकीय विद्यालयों में अध्यापनरत छ: शिक्षकों को ’नेशनल बिल्डर अवार्ड’ से रूद्राक्ष पैलेस के सभागृह में एक गरिमामयी समारोह आयोजित कर सम्मानित किया गया। सभी सम्मानित शिक्षकों को उन्हीं के विद्यालय के विद्यार्थियों ने ही चयनित किया था, उसी आधार पर शिक्षकों को सम्मानित किया। कार्यक्रम में वरिष्ठ रोटेरियन संजय श्रीवास्तव, एसएम नायर, अध्यक्ष उदय कुंटे, सचिव दिनेश दवे सहित क्लब के पूर्व अध्यक्ष एवं अन्य सदस्य परिवार सहित समारोह में मौजूद थे।

इन्हें किया सम्मानित

सम्मानित होने वाले शिक्षकों में शासकीय मिडिल स्कूल की श्रीमती शबनम खान, शासकीय बालक उमा विद्यालय की अमिता शर्मा, शासकीय कन्या विद्यालय की पूनम गुप्ता, शासकीय मिडिल स्कूल, टकरावदा की गौरी, प्राथमिक विद्यालय मेहतवास की लेखा पोरवाल, मिडिल स्कूल मेहतवास की किरण भावसार को अतिथियों ने पुष्प गुच्छ एवं प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

मारू भी हुए सम्मानित

इस मौके पर दिव्यांगों के लिए कार्य कर रही संस्था स्नेह के संचालक श्री पंकज मारू को भी सम्मानित किया वे परिवार सहित उपस्थित थे। कार्यक्रम में रोटरी क्लब परिवार से जुड़ी महिला शिक्षकों को भी शिक्षा के क्षेत्र में भागीदारी के लिए इस मौके पर सम्मानित किया गया। क्लब अध्यक्ष श्री उदय कुंटे ने इस मौके पर सम्मानित सभी शिक्षकों को बधाई देते हुए कहा कि गुरु  सम्मान की स्वस्थ परम्परा का कुशल निर्वहन करने के लिए इस तरह की कार्यक्रमों की प्रासंगिकता और बढ़ जाती हैं। क्लब भविष्य में ओर बेहतर प्रयासों के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ देने का निरंतर प्रयास करता रहेगा। कार्यक्रम में संजय श्रीवास्तव ने भी सभी को बधाई देते हुए कहा कि सम्मानित शिक्षकों को आज से ओर जिम्मेदारी बढ़ गई हैं कि वे अपने बेहतर प्रयासों से श्रेष्ठ करे। कार्यक्रम का संचालन रोटेरियन शालिनी अरा़ेडा ने किया। इस अवसर पर सुनील गोयल, अरूण सीठा, अक्षय गुप्ता, जम्बु सुराणा आदि उपस्थित थे।